बैंकिंग फाइनेंशियल स्टॉक्स में आया उछाल
बैंकिंग फाइनेंशियल स्टॉक्स में आया उछाल
Share:

इक्विटी मार्केट 11,800 से ऊपर निफ्टी के साथ मजबूत नोट पर समाप्त हुआ और सेंसेक्स ने वित्तीय और धातु शेयरों द्वारा समर्थित 500 अंकों की छलांग लगाई। समापन पर, सेंसेक्स 503.55 अंक या 1.27 प्रतिशत 40261.13 अंक पर था, और निफ्टी 144.30 अंक या 1.24 प्रतिशत 11813.50 पर था।

निफ्टी पर आईसीआईसीआई बैंक, हिंडाल्को, एसबीआई, एचडीएफसी और पावर ग्रिड कॉर्प प्रमुख थे, जबकि हारे हुए यूपीएल, एनटीपीसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, नेस्ले और एचसीएल टेक थे। इस रिपोर्ट को लिखने के समय निफ्टी बैंक के साथ बैंकिंग शेयरों के लिए 25607.10 पर 2.86 प्रतिशत की भारी बढ़त रही। बैंकिंग इंडेक्स के स्टॉक्स ने इंडेक्स में एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई, एक्सिस बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक सहित अन्य का सकारात्मक योगदान दिया। ये सभी बैंकिंग नाम 1-5 प्रतिशत की सीमा में हैं।

उल्लेखनीय रूप से, HDFC ने लगातार दूसरे दिन भी कदम उठाया है क्योंकि कंपनी ने 2 नवंबर, 2020 को सड़क के अनुमानों की तुलना में बेहतर परिणाम पोस्ट किए थे। बजाज फाइनेंस ने भी बेंचमार्क सूचकांकों का समर्थन किया था। बैंकिंग शेयरों में रैली के दौरान, निजी क्षेत्र के बैंकों के Q2 परिणामों के मद्देनजर, विदेशी शोध फर्म क्रेडिट सुइस ने कहा कि ये इकाइयां उम्मीद से अधिक तेजी से कोरोना संकट से उबरेंगी।

इस दिवाली पर MCX आयोजित करेगा विशेष मुहूर्त ट्रेडिंग सत्र

29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना

इन बड़े बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका, अब पैसे जमा करने और निकालने पर भी लगेगा चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -