सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार  तीसरे दिन  तेजी; बैंक, ऑटो शेयरों रहे टॉप पर
सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार तीसरे दिन तेजी; बैंक, ऑटो शेयरों रहे टॉप पर
Share:

घरेलू सूचकांकों ने बैंकों और ऑटो के शेयरों में खरीदारों से ब्याज के लिए हरे रंग में दिन समाप्त होने से पहले इंट्राडे ट्रेडिंग के दौरान लाभ और हानि के बीच उतार-चढ़ाव किया।

एनएसई निफ्टी आज 62 अंक या 0.38 प्रतिशत की बढ़त के साथ 16,341 पर बंद हुआ, जबकि 30 शेयरों वाला बीएसई सेंसेक्स 246 अंक या 0.45% बढ़कर 54,768 पर बंद हुआ। मिड- और स्मॉल-कैपिटलाइजेशन शेयरों ने बंद होने पर अच्छा प्रदर्शन किया, निफ्टी मिडकैप 100 में 0.67 प्रतिशत और स्मॉल-कैप्स में 1.02 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के 11 सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में बंद हुए। एनएसई प्लेटफॉर्म को उप-सूचकांकों निफ्टी बैंक और निफ्टी ऑटो द्वारा पछाड़ दिया गया था, जिसमें क्रमशः 1.02 और 1.05 प्रतिशत तक की वृद्धि देखी गई थी। हालांकि निफ्टी फार्मा और निफ्टी ऑयल एंड गैस में क्रमश: 0.25 और 0.13 प्रतिशत तक की गिरावट दर्ज की गई।

उनके शेयरों में 2.35 प्रतिशत तक की वृद्धि के साथ, एक्सिस बैंक, इंडसइंड बैंक, एमएंडएम, टाटा स्टील, अल्ट्राटेक सीमेंट, बजाज फिनसर्व, एसबीआई, भारती एयरटेल, आईसीआईसीआई बैंक, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एनटीपीसी और हिंदुस्तान यूनिलीवर 30 शेयरों वाले बीएसई सूचकांक में शीर्ष लाभ में रहे।

वहीं टेक महिंद्रा, एशियन पेंट्स, टाइटन, आईटीसी, नेस्ले इंडिया, एचसीएल टेक, सन फार्मा, कोटक महिंद्रा बैंक, डॉ रेड्डीज और इंफोसिस सभी लाल निशान में बंद हुए।

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का गाना 'डन कर दो'

नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था शख्स, अचानक आए बदमाश और...

कोरोना से खतरनाक है मारबर्ग, 2 नए केस मिलने से मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -