रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ शेयर बाजार, इतने अंको का आया उछाल
रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ शेयर बाजार, इतने अंको का आया उछाल
Share:

आज बृहस्पतिवार को बाजार रिकॉर्ड हाई पर रहे. कारोबार के आखिर में सेंसेक्स 318.05 अंक यानी 0.58 फीसदी की बढ़त के साथ 54,843.98 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 82.15 अंक मतलब 0.50 फीसदी की वृद्धि के साथ 16,364.40 के स्तर पर बंद हुआ है. बाजार का आरम्भ आज फ्लैट हुआ था मगर कारोबारी दिन में बाजार ने तेजी पकड़ी तथा कारोबार के आखिर में सेसेंक्स-निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद होने में सफल रहा. 

वही निफ्टी IT इंडेक्स में रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ है. आज के कारोबार में निफ्टी के 50 में से 33 शेयरों में रफ़्तार देखने को मिली है. सेंसेक्स के 30 में से 21 शेयरों में बढ़त रही. निफ्टी बैंक के 12 में से 7 शेयरों में तेजी रही. Chemplast Sanmar IPO आज अंतिम दिन 12 अगस्त को फुल सब्स्क्राइब हो गया.आईपीओ साइज को 3.99 करोड़ शेयरों से रिवाइज करके 3.99 करोड़ शेयर किया गया है.

इसके साथ ही निफ्टी के 50 में से 40 शेयरों में तेजी देखने को प्राप्त हो रही है जबकि सेंसेक्स के 30 में से 24 शेयरों में तेजी हावी है. वहीं  निफ्टी बैंक के 12 में से 7 शेयरों में तेजी देखने को प्राप्त हो रही है. बाजार नई ऊंचाई पर बिज़नेस कर रहा है.

आर्थिक विकास को पुनर्जीवित करने और समर्थन के लिए सरकार तैयार: निर्मला सीतारमण

नीति आयोग ने इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर किया ये काम

आर्थिक पुनरुद्धार पर केंद्रित हो बजट: तमिलनाडु उद्योग निकाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -