सेंसेक्स में 149 अंकों की तेज़ी
सेंसेक्स में 149 अंकों की तेज़ी
Share:

हफ्ते के चौथे कारोबारी दिन गुरुवार को भी सुबह बाजार का माहौल बदला हुआ था .दो -तीन दिन की गिरावट के बाद आज बाजार में तेज़ी देखी गई . सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती तेज़ी नज़र आई , हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि आज गुरुवार को सुबह 10:07 बजे सेंसेक्स 149 अंकों की तेज़ी के साथ 32746 पर कारोबार कर रहा है. वहीं निफ़्टी में भी 48 अंकों की तेज़ी रही . फ़िलहाल निफ़्टी 10092 पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी देखी गई. बीएसई 149 अंकों की तेज़ी के साथ 32746 पर कारोबार कर रहा है. वहीं एनएसई भी48 अंकों की तेज़ी के साथ 10092 पर कारोबार कर रहा है.शेयर बाजार कल बुधवार को भी गिरावट के साथ बंद हुए थे.

उल्लेखनीय है कि मिडकैप इंडेक्स में 0.57 फीसदी की तेजी दर्ज की गई तो वहीं स्मॉलकैप में 0.77 फीसद की बढ़त देखने को मिली है .देश के बाजार के साथ ही अंतरराष्ट्रीय बाजार भी तेजी के साथ खुले.रियल्टी शेयर्स में की खरीदारी में भी तेजी देखने को मिल रही है. बैंक (0.30 फीसद), ऑटो (0.21 फीसद), फाइनेंशियल सर्विस (0.23 फीसद) की तेजी है. वहीं ओएनजीसी के अलावा टाटा मोटर्स, हिंदपेट्रो, बीपीसीएल, इंडसइंड बैंक और एचडीएफसी के शेयर्स में गिरावट दर्ज की गई.

यह भी देखें

रिजर्व बैंक ने नहीं बदली नीतिगत ब्याज दर

चीनी कंपनियों को मिल सकती हैं बड़ी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -