360 अंक गिरा सेंसेक्स, 17,532 के पार पहुंचा निफ्टी

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में गिरावट रही. बीएसई का संवेदी सूचकांक 360.78 अंक मतलब 0.61 फीसदी की कमी के साथ 58,765.58 पर बंद हुआ. वहीं, एनसएई निफ्टी 86.10 अंक गिरकर मतलब 0.49 फीसदी 17,532.05 पर क्लोज हुआ. दिनभर के कारोबार में आज रियल्टी सेक्टर के शेयरों में 1.56 फीसदी की कमी आई. टेलीकॉम कंपनियों के शेयरों में दबाव रहा. टेलीकाॅम शेयरों में 1.31 फीसदी की कमी रही.

वही कारोबार के आखिरी सत्र में BSE पर M&M, Dr. Reddy, अल्ट्रा सीमेंट, सनफार्मा, पावर ग्रिड, टाटा स्टील, नेस्ले इंडियान, एक्सिस बैंक तथा टाइटन के शेयरों में बढ़त है. वहीं बजाज फिनसर्व, मारुति, एशियन पेंट, बजाज फाइनेंस, भारती एयरटेल, HDFC, NTPC, ITC, ICICI Bank, इंफोसिस, एचसीएल टेक, कोटक बैंक, LT, ITC तथा SBI शेयरों में कमी रही. NSE पर आज टाॅप गेनर्स वाले शेयर में M&M, कोल इंडिया, IOC, अल्ट्रा सीमेंट, डाॅक्टर रेड्डी सम्मिलित है. NSE पर लूजर्स में बजाज फिनसर्व, मारुति, एशियन पेंट, बजाज फाइनेंस, भारती एयरटेल के शेयर सम्मिलित है.

इसके साथ ही ZEE ENT ने EGM बुलाने में असमर्थता व्यक्त की है. कंपनी ने कहा कि वह Invesco की मांग पर EGM बुलाने में असमर्थ है. CEO परिवर्तित करने के लिए I&B मंत्रालय की अनुमति चाहिए. बोर्ड में परिवर्तन पर मंत्रालय की अनुमति आवश्यक है. बोर्ड ने EGM की अर्जी को अयोग्य पाया है.

Video: पुलिस और अपराधियों का दोस्ताना, TI की बन्दूक से कुख्यात तस्कर ने काटा जन्मदिन का केक

मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल तीन लोगों को NCB ने किया गिरफ्तार

बेगुसराई में बड़ा सड़क हादसा, पानी से भरे गड्ढे में पलटी 38 बच्चों से भरी स्कूल बस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -