सेंसेक्स  में 156 अंकों की गिरावट
सेंसेक्स में 156 अंकों की गिरावट
Share:

नई दिल्ली : इसे कर्नाटक में राजनीतिक अनिश्चितता और कंपनियों की आय पर मिली-जुली प्रतिक्रिया का नतीजा समझें कि दूसरे दिन भी घरेलू शेयर बाजार गिरकर बंद हुए. यह गिरावट वैश्विक बाजार के कमजोर संकेत और शेयर बाजार पर दबाव का कारण भी मानी जा रही है .

बता दें कि आज के कारोबार में बाजार में उतार-चढ़ाव भरा कारोबार देखने को मिला.भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई.मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में गिरावट नजर आ रही है. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.44 फीसदी जबकि निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स 0.44 फीसदी गिरा है. सेक्टोरल इंडेक्स में एफएमसीजी, आईटी, मीडिया और रियल्टी में तेजी रही.उतार-चढ़ाव भरे कारोबार मिडकैप इंडेक्स में दबाव देखने को मिला. हालांकि स्मॉलकैप इंडेक्स में हल्की तेजी आई.जबकि ब्याज दरें बढ़ने के भय से अमेरिकी बाजारों में तेज गिरावट देखने को मिली है.

 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 156 अंकों की गिरावट के साथ 35387 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 60 अंकों की गिरावट के साथ 10741 अंकों के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही. बीएसई 156 अंकों की गिरावट के साथ 35387 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 60 अंकों की गिरावट के साथ 10741 अंकों के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

सेंसेक्स 300 अंक गिरा

ई-कार बाइक खरीदने पर मिलेगी सब्सिडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -