सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
Share:

हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को सुबह बाजार में गिरावट का नज़ारा देखा गया. सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती गिरावट देखी गई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि ग्लोबल मार्केट और फिच द्वारा जीडीपी की ग्रोथ रेट घटाने का असर मंगलवार को शेयर बाजार में भी देखने को मिला. सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में बड़ी गिरावट देखने को मिली आज शुक्रवार को सुबह 10:43 बजे सेंसेक्स 107 अंकों की गिरावट के साथ 32762 पर कारोबार कर रहा था . वहीँ निफ़्टी में भी 35 अंकों की गिरावट रही. फ़िलहाल निफ़्टी 10092 पर कारोबार कर रहा था. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 107 अंकों की गिरावट के साथ 32762 पर कारोबार कर रहा था. वहीं एनएसई भी 35 अंकों की गिरावट के साथ 10092 पर कारोबार कर रहा था.

मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में गिरावट जारी रही. सेंसेक्स 67 अंकों की गिरावट के साथ 32,802 के स्तर पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी 9 अंक गिरकर 10,118 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 67 अंकों की गिरावट के साथ 32802 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं एनएसई भी 9 अंकों की गिरावट के साथ 10,118 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

RBI की मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक पर सबकी नज़र

मूडीज के विपरीत फिच का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -