सेंसेक्स - निफ़्टी में गिरावट
सेंसेक्स - निफ़्टी में गिरावट
Share:

नई दिल्ली :  शेयर बाजार में कारोबार के अंतिम घंटो में बैंक शेयरों में अच्छी खरीददारी होने से शेयर मार्केट में रिकवरी दिखी. सेंसेक्स निचले स्तरों से करीब 200 अंक से ज्यादा मजबूत हुआ. शुरू में कमजोरी दिखने के बाद कारोबार के आखिर में बैंक इंडेक्स हरे निशान पर बंद हुए. निफ्टी पर पीएसयू बैंक इंडेक्स में 1.75 फीसदी की तेजी रही.

आपको बता दें कि मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में आज अच्छी खरीदारी देखने को मिली. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.28 फीसदी बढ़कर बंद हुआ है. निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स में 0.40 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. बैंक निफ्टी 0.46 फीसदी की बढ़त के साथ 24,851 के स्तर पर बंद हुआ है. टॉप गेनर्स में टेक महिंद्रा, यस बैंक, अंबुजा सीमेंट, ऐक्सिस बैंक, मारुति सुजुकी, एसबीआई, आईसीआईसीआई बैंक और टॉप लूजर्स में भारती इन्फ्राटेल, एचपीसीएल, हीरो मोटोकॉर्प, ओएनजीसी, टाटा स्टील, एचडीएफसी, अदानी पोर्ट्स शामिल हैं 

उल्लेखनीय है कि आज बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 21 अंक गिरकर 33835 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि निफ़्टी 15 अंकों की गिरावट के साथ 10410 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट नजर आई. बीएसई 21 अंक गिरकर 33835 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं एनएसई 15 अंकों की गिरावट के साथ 10410 के स्तर पर बंद हुआ .

यह भी देखें

रिजर्व बैंक ने बैंकों को एलओयू जारी करने पर रोक लगाई

ऑन लाइन बिक्री की धोखाधड़ी को रोकेगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -