आपमें है ये बात तो लड़की को दे सकते हैं बेस्ट ऑर्गेज्‍म

आपमें है ये बात तो लड़की को दे सकते हैं बेस्ट ऑर्गेज्‍म

अक्सर इस पर बात होती है कि महिलाओं को बेस्ट ऑर्गेज्‍म कैसे मिलेगा. इसी के साथ एक और बात होती है जिसमें ये सवाल होता है कौन होगा वो जो महिलाओं को बेस्ट ऑर्गेज्‍म दे सकता है. वैसे ही एक स्टडी ने माना है कि गुडलुकिंग, रिच और इंटेलिजेंट दिखने वाले ही नहीं बल्कि उनमें कुछ और खूबियां भी होती हैं जिनसे वो महिला को सेटिस्फाई कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही जानकारी देने वाले हैं जो आपके काम आ सकती है.

इसलिए कर लेते हैं लोग शादी से पहले सेक्स

सोशियोअफेक्टिव न्यूरोसाइंस ऐंड साइकॉलजी के अनुसार अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले और फनी लड़के बेहतरीन ऑर्गेज्‍म देते हैं. इसी के साथ कुछ और गुण भी होते हैं. ऐसा ही लड़की की लिस्ट में वही लड़के शामिल होते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतर हो. इस पर अगर लुक पर ध्यान न अभी दें तो आप मान सकते हैं कि ऐसे लड़के ही आपको ओरगस्म दे सकते हैं. 

लिपस्टिक के कलर से जाने महिलाओं की सेक्स इच्छा

जब 103 सिंगल महिलाओं को लेकर इस पर स्टडी की गई है तो उनसे ये सवाल किया गया कि वो ऑर्गेज्‍म कब फील करती हैं. कई बार लड़कियों ने ये भी कहा कि जिनकी इनकम अच्छी होती है लड़कियां पहली उसी पर फ़िदा होती हैं या उनसे ही उन्हें ऑर्गेज्‍म मिला है. सीधा कहें तो जिन लड़कों के बैंक अकाउंट्स भरे थे, जो हॉट और आत्मविश्वासी थे, उनसे महिलाओं को बेस्ट ऑर्गेज्‍म मिल रहा था.

इस स्टडी में ये भी पता चला है कि लुक्स और कॉन्फिडेंस के साथ-साथ आप में सेंस ऑफ़ ह्यूमर भी होना चाहिए जो आपकी पर्सनैलिटी को और भी सेक्सी बनाता है. ह्यूमर, आकर्षक पर्सनैलिटी, क्रिएटिविटी, भावनात्मक होना, भरोसेमंद होना और उनसे आने वाली खुशबू अक्सर महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करती है.

यहां क्लिक ना करें..

सेक्स के पहले कर लें 5 तैयारियां, बन जायेगा मूड

?