IPL मैच फिक्सिंग को लेकर प्रीती जिंटा ने दिया सनसनीखेज बयान
IPL मैच फिक्सिंग को लेकर प्रीती जिंटा ने दिया सनसनीखेज बयान
Share:

IPL मैच फिक्सिंग को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती जिंटा का एक बयान सामने आया है।  बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती जिंटा ने कहा की  कुछ खिलाड़ी मैच हारने से जुड़ी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। एक अंग्रेजी अखबार ने यह दावा किया है कि उन्होंने ये बात BCCI अधिकारियों के साथ हुई एक मीटिंग में कही। 

बैठक में प्रीती जिंटा ने कहा कि मैंने इस तरह की संदिग्ध गतिविधियों को बहुत करीब से देखा था। इन्हें लेकर मैं पहले ही बोलना चाहती थी, लेकिन मेरे पास कोई पुख्ता सबूत नहीं थे। प्रीती ने कहा कि मैंने कई बार महसूस किया कि कुछ IPL मैच जो कि मेरी टीम के साथ हुए उनके नतीजे पहले से ही तय थे। प्रीती और IPL वर्किग ग्रुप की यह बैठक आठ अगस्त को हुई थी। 

BCCI अधिकारियों के साथ हुए एक बैठक में प्रीती जिंटा  ने कहा कि वे मनोविज्ञान की स्टूडेंट हैं और उन्हें खिलाडियों की प्रतिक्रियाओं के आधार पर कई बार शक भी हुआ। सूत्रों की माने तो एक बार प्रीती जिंटा और IPL मैच के एक खिलाड़ी की इस मामले में काफी बहस चली। प्रीती जिंटा का यह कहना है की उन्होंने कई बार उन खिलाडियों की भी खिंचाई की जो ईमानदारी और सही ढंग से नहीं खेल रहे थे। वर्किग ग्रुप की इस बैठक में IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला, BCCI सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर, BCCI कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी और पूर्व इंडियन कप्तान सौरव गांगुली भी मौजूद थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -