नित्या मैमेन ने किया अपने सपने का खुलासा, कहा- मैं एआर रहमान के साथ करना चाहती हूं काम
नित्या मैमेन ने किया अपने सपने का खुलासा, कहा- मैं एआर रहमान के साथ करना चाहती हूं काम
Share:

अपने पहले गीत 'नी हिमामाज़यायी वरु' की तरह, नित्या मम्मन संगीत प्रेमियों के लिए ताजी हवा की सांस है। और उनकी मधुर आवाज ने मलयालम फिल्म प्रेमियों और संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया। नित्या मैमन, भले ही केवल चार फिल्में पुरानी हों, लेकिन वह निश्चित रूप से उन होनहार पार्श्व गायिकाओं में से एक हैं जिन पर मलयालम सिनेमा भरोसा कर सकता है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने पहले गीत 'नी हिमामाझययी वरु' में क्या जादू डाला, तो पार्श्व गायिका कहती हैं, "मैं इसका श्रेय टीम को देती हूं। गीत निश्चित रूप से कैलास मेनन सर का एक शानदार काम है। अद्भुत रचना थी। मैं इस तरह की प्रतिभाशाली टीम के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू करने के लिए धन्य हूं। 

'नी हिमामाज़यायी वरु' सिर्फ एक नौसिखिया की किस्मत नहीं थी, और निथ्या मैमन ने इसे साबित कर दिया जब उन्होंने 'कुंग फू मास्टर' और 'सूफियुम सुजाथायुम' के लिए गाना गाया। 'सूफियुम सुजाथायुम' का गाना 'वथिक्कलु वेल्लारिप्रवु' दिलों पर राज करता है। गीत रोमांस का सार और गाथागीत की शिष्टता का प्रतीक है। एम जयचंद्रन ने भावपूर्ण गीत की रचना की है और नित्या मैमन ने इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनुभवी संगीतकार के साथ काम करने के लिए एक 'आशीर्वाद' कहा है। “एम जयचंद्रन सर एक लीजेंड हैं। यह गाना तब रिकॉर्ड किया गया था जब वह अपने करियर के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे थे। इसलिए गाना बेहद खास है। 

साथ ही, मुझे पता चला कि उन्हें मेरा गाना 'नी हिमामाझयायी वरु' पसंद आया। बातचीत खत्म करने से पहले, हमने उनसे उन संगीतकारों के बारे में पूछा, जिन्होंने बड़े होने पर उन्हें प्रभावित किया और वह कहती हैं, "एआर रहमान, विद्यासागर, एम जयचंद्रन, इलियाराजा, सूची अनंत है।" निथ्या मामन ने 'नी हिमामाज़यायी वरु' के बाद से एक लंबा सफर तय किया है और अभी मीलों आगे जाना है और वह आगे कहती हैं, हर गायिका के रूप में, मैं एआर रहमान सर और हर संभव के साथ काम करना चाहती हूं।

कमल हासन के विक्रम में स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंबरीव

मनविता कामथ जा बड़ा बयान, कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट...

गैर-मलयाली अभिनेत्रियां जो जल्द ही करेगी एम-टाउन में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -