महिला की गला रेतकर हुई सनसनीखेज हत्या, पुलिस जांच में जुटी
महिला की गला रेतकर हुई सनसनीखेज हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Share:

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर वंदना रघुवंशी उम्र 35 वर्ष की गला रेत कर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात हुई है। महिला नंदा नगर की रहने वाली बताई जा रही है, कुछ दिनों पहले ही वह विद्या पैलेस कॉलोनी में कमरा किराए से लेकर रहने आई थी। दो अन्य महिला मित्र भी साथ में रहती थी लेकिन घटना के वक्त दोनों महिला मित्र बाजार गई हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक की दोनों महीला मित्र कमरे पर पहुंची तो उन्होंने कमरे में खून देखने के बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी। 

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ-साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रहे है। एरोड्रम थाना प्रभारी के अनुसार घटना दोपहर 12 से 1 के बीच की है जब वंदना रघुवंशी निवासी नंदा नगर जिसने कुछ दिनों पहले टिफिन सेंटर चलाने के लिए विद्या पैलेस कॉलोनी में कमरा किराए से लिया था। 

वंदना के साथ 2 महिला मित्र भी थी जो कि इस काम में उसका हाथ बटाती थी, दोनों महिलाएं जैसे ही दोपहर में बाजार में सामान लेने गई उसी वक्त हत्यारा घर में पहुंचा और उसने मौका देखकर वंदना का गला रेत दिया। गले पर धारदार हथियार के भी निशान दिखाई दे रहा है, जिससे प्रतीत होता है कि एक ही बार में वंदना को खत्म कर दिया व हत्यारा वहां से भाग गया। पुलिस ने वंदना का मोबाइल जांच के लिए जब्त किया है और दोनों महिला मित्र से पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

महिला आरक्षक की थाने में हुई गोद भराई, टीआई बने भाई तो महिला एसआई बनी बहन

मोटरयान के लिए परिवहन विभाग की एकमुश्त समाधान योजना प्रारंभ, मिलेंगे यह लाभ

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से निकला रोज़गार, दौड़-दौड़कर पोस्टर लगाने के 15 हज़ार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -