BHEL के डिप्टी मैनेजर की सनसनीखेज हत्या
BHEL के डिप्टी मैनेजर की सनसनीखेज हत्या
Share:

नोएडा : भारत हैवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड BHEL  के डिप्टी मैनेजर की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. BHEL डिप्टी मैनेजर अमित पांडे कल जब दफ्तर से घर लोट रहे थे तभी उनकी रास्ते  में अज्ञात हत्यारो ने हत्या कर दी.  BHEL डिप्टी मैनेजर अमित पांडे के शरीर पर चोट के निशान है और उन्हें पीठ और गर्दन पर गोली मारी गई है.  BHEL डिप्टी मैनेजर अमित पांडे नोएडा के सेक्टर 104  में रहते है. चश्मदीदों के अनुसार जब कुछ लोग इस इलाके से गुजर रहे थे तो उन्होंने  BHEL डिप्टी मैनेजर अमित पांडे का शव नाले में पड़ा देखा और तुरंत ही पुलिस को सुचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को नाले से बाहर निकाल कर शिनाख्त करने की कोशिश की तो उसकी पहचान  BHEL डिप्टी मैनेजर अमित पांडे के रूप में हुई. पुलिस के अनुसार पांडे की गर्दन और पीठ पर गोली मारी गई है इसके आलावा भी चोट के निशान पांडे के शरीर पर पाए गए है.

फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है वही इलाके के कक्तव केमरो को भी खंगाला जा रहा है.  BHEL के स्टाफ मेम्बर से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है साथ ही घर के सदस्यों से भी इस बारे में जानकारी ली जाएगी. 

रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक

एक और शर्मनाक घटना में हेड मास्टर ने छोटी बच्ची का किया शोषण

एक और नाबालिग बनी हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -