मुंबई: बम होने की सूचना देने वाले 2 लोग गिरफ्तार, शराब के नशे में किया था फ़ोन

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही एक शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन किया था और उनके बंगले जलसा में बम होने की सूचना दी थी। जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही मुंबई पुलिस ने बिना देरी अलर्ट जारी करते हुए जलसा के बाहर बम निरोधक दस्ते की टीम तैनात कर दी। हालाँकि पुलिस को अब तक की गई जांच-पड़ताल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला हैं। ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी के तहत अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने जांच में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जी दरअसल, मुंबई पुलिस को एक अनजान शख्स ने बीते शुक्रवार की शाम फोन किया था और कहा था कि अमिताभ बच्चन के घर सहित दादर, CST और भायखला में बम रखा गया है। वहीँ उस दौरान कॉलर ने कॉल के दौरान ये स्पष्ट नहीं किया था कि बम किस बंगले में रखा गया है, जिसके चलते उनके चारों बंगलों के आसपास के एरिया को सुरक्षा जांच के दायरे में ले लिया गया था। उसके बाद जब पुलिस ने कॉल करने वालों से ज्यादा बातें जानने के बारे में सोचा तो तब तक उसने फोन ही काट दिया।

इस मामले के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ''फोन आने के तुरंत बाद ही रेलवे पुलिस, आरपीएफ, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड और लोकल पुलिस मिलकर बताई गई लोकेशन पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया था।'' अब जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने फोन करके धमकी देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच द्वारा की गई पूछताछ में यह सामने आया है कि इन दो लोगों का नाम राजू कांगने और रमेश सिरसाठ है, जिन्होंने शराब के नशे में धुत होकर पुलिस को परेशान करने के इरादे से फेक कॉल किया था।

नहीं कम हो रहे कोरोना के मामले तो गोवा सरकार ने बढ़ाया 16 अगस्त तक कर्फ्यू

अपनी जिंदगी पर बायोपिक नहीं बनने देना चाहते नीरज चोपड़ा, बहुत खास है वजह

कर्नाटक में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

Most Popular

- Sponsored Advert -