ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगो की गोली मारकर की हत्या
ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगो की गोली मारकर की हत्या
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश में आये दिन अपराधियों द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच एक ओर घटना सामने आ रही है. जिसमे रविवार देर रात यूपी की तीर्थनगरी सोरों के समीपवर्ती गांव होडलपुर में पुरानी रंजिश के चलते, बिजलीघर के समीप अपराधियों ने प्रधान के परिवार के लोगों को चारो ओर से घेर कर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. हुई इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. 

वही अब हुई इस घटना के पश्चात् से लोगों में खतरनाक आक्रोश है. पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पहले शव भी नहीं उठाने दिए. ऑफिसर्स के समझाने बुझाने के पश्चात् बहुत समय में शव को पोस्मटमार्टम के लिए भेजना सम्भव हो सका. तनाव की परिस्थिति को देखते हुए मौके पर पीएसी और कई थानों का पुलिस फोर्स बुला लिया गया. तत्पश्चात, कलेक्टर सीपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए. आधी रात पुलिस ने गांव के सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दे की होडलपुर गांव की ग्रामप्रधान सत्यवती के ससुर राजपाल उर्फ बाबा पूर्व प्रधान हैं. गांव के बाहर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है. रविवार रात को उनका पुत्र भूपेंद्र उर्फ रुद्र (25) भाई प्रेम सिंह (55) और उनका बेटा राधाचरन (27) दूसरा भाई प्रमोद और परिवार के ही गुड्डू दुकान से वापस आ रहे थे. उसी समय लगभग 20 लोगों ने उन्हें बिजलीघर के पास घेर कर गोलीबारी आरम्भ कर दी. वही इस घटना में पांच लोगों को गोली लग गई. इसमें भूपेंद्र, प्रेम सिंह राधाचरन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, और प्रमोद व गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिे अलीगढ़ भेज दिया गया. इस घटना के कारण पुरे गांव में दहशत फ़ैल गई है. वही अब पुलिस द्वारा पूरी घटना की जाँच की जा रही है. 

पति के सामने खुली पत्नी की पोल, सच्चाई जान भौचक्के हुए लोग

'आपत्तिजनक' सामग्री वाले WhatsApp ग्रुप में शामिल होना भी अपराध, हो सकती है जेल

यूपी पुलिस ने फिर किया कमाल, शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -