उत्तराखंड में महिला प्रोफेसर के मर्डर से मचा हड़कंप, जाने पूरा मामला
उत्तराखंड में महिला प्रोफेसर के मर्डर से मचा हड़कंप, जाने पूरा मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून शहर के डोईवाला थाना इलाके में बुधवार की प्रातः एक वृद्ध महिला प्रोफेसर के मर्डर से सनसनी फ़ैल गई. सुचना के अनुसार, डोईवाला थाना इलाके के अठूरवाला में वृद्ध महिला प्रोफेसर पुत्तल घोष उम्र करीब 64 वर्ष का मर्डर कर दिया गया है. वही मामले की जानकारी प्राप्त होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची. मर्डर की वजह का पता लगाने में पुलिस जुट गई है. 

पुलिस के अनुसार, घर में मर्डर के पश्चात् सामान ले जाने अथवा लूटपाट की पुष्टि नहीं हुई है. बताया गया कि महिला घर में अकेली ही रहती थी. वह 2014 में बंगाल से यहां रहने आई थी. पुलिस किसी से रंजिश जैसे एंगल को आधार बनाकर इन्वेस्टिगेशन में जुट गई है. वही इंस्पेक्टर डोईवाला सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि केस की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है. शीघ्र ही अपराधियों को हिरासत में लिया जाएगा. बताया कि महिला के हाथ बंधे हुए थे, तथा घर की एक खिड़की खुली हुई थी. वही अब मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में अब प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना के मरीजों का उपचार किया जाएगा. हिमालयन अस्पताल इस थेरेपी को शुरू करने वाला राज्य का पहला गैर सरकारी अस्पताल है. कोविड संक्रमण से ठीक हो चुके लोग ही प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं. स्वामीराम हिमालयन विवि के कुलपति डॉ. विजय धस्माना ने कहा कि हिमालयन अस्पताल में सामान्य रोगियों से बिल्कुल अलग दूसरी बिल्डिंग में कोविड रोगियों के उपचार की व्यवस्था की गई है. कहा कि सरकार से प्लाज्मा थेरेपी के जरिए कोविड रोगियों के उपचार की मंजूरी मिल गई है.

24 घंटे में हुआ दूसरा मर्डर, मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच को मारी गोली

आश्रम में 4 लोगों ने बनाया साध्वी को बंधक, किया सामूहिक दुष्कर्म

भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल मालिक ने किया यह घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -