यूपी में बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर की निर्मम हत्या, जाने पूरा मामला
यूपी में बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर की निर्मम हत्या, जाने पूरा मामला
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कई तरह के अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस बीच यूपी के एटा जनपद में एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई. मर्डर का मामला पुत्रवधू ने लिखवाया है. पुलिस पूरे केस की खोजबीन कर रही है. बता दे की केस थाना कोतवाली देहात इलाके के गांव गोपालपुर मौजा रारपट्टी का है. बुधवार देर शाम पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी.

वही बुजुर्ग की पुत्रवधू की तरफ से गांव के ही पूर्व प्रधान समेत तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मौजा रारपट्टी के मजरा गोपालपुर रहवासी हीरा लाल पुत्र डालचंद्र की किसी बात को लेकर ग्राम के ही शीटू व कमलेश पुत्रगण मनोहर सिंह तथा पूर्व प्रधान सतेंद्र पुत्र जबर सिंह से बुधवार की देर शाम विवाद हो गया था. इसी बात को लेकर अपराधियों ने बुजुर्ग को पीट दिया.

वही पिटाई से बॉडी में अंदरूनी गंभीर चोटें आईं, तथा जिला हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग की मृत्यु हो गई. मृतक की पत्नी राधादेवी पत्नी अनार सिंह की तरफ से दी गई सूचना में तीनों पर ससुर की पीट-पीटकर मर्डर करने का आरोप लगाते हुए, मामला दर्ज कराया गया है. इंस्पेक्टर इनचार्ज इंद्रेशपाल सिंह ने बताया है कि बुजुर्ग की बॉडी पर बाहरी चोटें नहीं हैं, पंचनामा के दौरान बॉडी पर चोटों के निशान नहीं पाए गए हैं. जानकारी में जो आरोप लगाए गए हैं उसके आधार पर मर्डर की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्री सहित 3 की मौत

कर्नाटक : कोरोना संकट के बीच HAL ने गवर्नमेंट हॉस्पिटल को डोनेट की दो एम्बुलेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -