सीनियर करते है जूनियर के साथ गंदी हरकत.....

बिहार/ झारखंड : कहा जाता है की स्कूल और कॉलेज में जूनियर और सीनयर स्टूडेंट्स का संबंध अच्छे दोस्त और एक दूसरे की हेल्प करने वाला होता है, लेकिन देवघर के नगर थाना क्षेत्र स्थित तपोवन आवासीय विद्यालय में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे जूनियर छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया है.

एसपी ए विजया लक्ष्मी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल के सीनियर क्लास के छात्रों ने नए एडमिशन लेने वाले जूनियर छात्रों के साथ गलत काम करने की शिकायत अभिभावकों ने की है. एसपी ने इस मामले की जांच करने कि बात कही है. और साथ ही कहा कि इस मामले में बाल कल्याण समिति को भी जोड़ा जायेगा. एसपी ने कहा कि इस मामले में स्कूल के एक जिम्मेदार कर्मचारी की भूमिका भी संदिग्‍ध है, जिसे बच्चे ने अपने साथ हो रहे गलत कामों से अवगत कराया.

आरोप है कि उसने शिकायत को अनसुना कर दिया. पीड़ित छात्र ने 3 महीने पहले ही एडमिशन लिया था. उसके अभिभावक उसे गर्मी की छुट्टी में उसे घर ले जाने आए थे, तभी उसने ये बात उसने उन्‍हें बताई. अभिभावक ने पहले स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी. फिर देवघर एसपी के पास पहुंचकर लिखित शिकायत की. स्कूल बंद होने के कारण इस मामले में स्कूल प्रबंधन की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र पश्‍चिम बंगाल के पुरुलिया का रहने वाला है.

Most Popular

- Sponsored Advert -