वरिष्ठ पत्रकार नीलाभ मिश्रा का निधन
वरिष्ठ पत्रकार नीलाभ मिश्रा का निधन
Share:

चेन्नई : एक दुखद खबर आ रही है कि वरिष्ठ पत्रकार और नेशनल हेराल्ड ग्रुप के एडिटर इन चीफ नीलाभ मिश्रा का आज निधन हो गया है, नीलाभ मिश्रा का निधन सुबह 7.30 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल में हुआ जिनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3.30 बजे नुंगमबक्कम इलेक्ट्रिक क्रीमेटोरियम विद्युत शवदाह गृह में किया जाएगा.

अंतिम श्रद्धांजलि के लिए नीलाभ मिश्रा का शव दोपहर करीब 2.30 बजे नुंगमबक्कम क्रीमेटोरियम में लाया जाएगा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. नीलाभ मिश्रा लंबे समय से बीमार चल रहे थे, नीलाभ को लिवर ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर की वजह से ट्रांसप्लांट नहीं हो सका और शनिवार सुबह उनके दुखद निधन की खबर आई.

नीलाभ ने 2016 में नेशनल हेराल्ड को एक वेबसाइट के रूप में री-लांच किया था. गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड की स्थापना देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने 1938 में की थी. नीलाभ ने नेशनल हेराल्ड ऑन संडे वीकली न्यूज पेपर भी लांच किया था. नीलाभ कई सालों तक आउटलुक हिंदी के संपादक भी रहे. उन्होंने कई मीडिया संस्थानों में काम किया था. नीलाभ तीन दशक से पत्रकारिता क्षेत्र में सक्रिय थे. वे एक शसक्त लेखनी के मालिक थे.

मुंगावली-कोलारस उप चुनाव में मतदान आज

अस्पताल की गलती ने ली महिला की जान

घरवालों की लापरवाही के चलते, दशवें माले से गिरी बच्ची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -