कोरोना की चपेट में आए वरिष्ठ DMK नेता टी आर बालू, ले चुके है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
कोरोना की चपेट में आए वरिष्ठ DMK नेता टी आर बालू, ले चुके है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है वही इस बीच तमिलनाडु में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम के वरिष्ठ नेता तथा पार्टी के लोकसभा सदस्य टी आर बालू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे ने बुधवार को यह खबर दी। हाला ही में बालू कोरोना वैक्सीन कि पहली डोज ले चुके हैं। बालू के बेटे टी आर बी राजा ने ट्वीट किया, “मेरे पिता टी आर बालू के टेस्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है तथा उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है तथा वह स्वस्थ हैं।”

राजा ने बताया कि उनके पिता ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी तथा DMK महासचिव दुरईमुरुगन ने दोनों डोज ली है। उन्होंने बीते एक सप्ताह के चलते अपने पिता के कांटेक्ट में आए सभी व्यक्तियों से कोरोना जांच कराने और पूरी एहतियात बरतने की अपील की है। एक अन्य ट्वीट में राजा ने बताया कि वैक्सीन आवश्यक है किन्तु अभी इस पर और काम करने की भी आवश्यकता है।

वही देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है, जो कि पहली वाली से अधिक भयंकर है। इस वर्ष कई बड़ी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की खबर स्वयं मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके दी है। सीएम योगी ने ट्वीट में कहा, “आरभिंक लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया तथा मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों की सलाह का पूरा पालन कर रहा हूं।” वहीं, इससे पहले, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

मोदी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है: रणदीप सुरजेवाला

चुनाव रद्द करने की अपील वाली याचिका हुई खारिज, अदालत ने कहा- हम नहीं देंगे दखल...

CBSE एग्जाम कैंसिल होने पर केजरीवाल ने जताई ख़ुशी, बोले- छात्रों को बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -