कोरोना ने ली डीएसपी शशिधर की जान, मंत्री एर्रबल्ली ने जताया शोक
कोरोना ने ली डीएसपी शशिधर की जान, मंत्री एर्रबल्ली ने जताया शोक
Share:

महबूबाबाद : बीते कल ही तेलंगाना के महबूबाबाद जिला पुलिस कार्यालय के एआर विभाग में डीएसपी के पद पर कार्यरत पीएस शशिधर (50) की मौत हो चुकी है. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उसी के कारण उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहीँ इलाज के दौरान शशिधर ने अपना दम तोड़ दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शशिधर साल 1996 बैच के थे.

वहीँ वह आरएएसआई के रूप में पुलिस बल में शामिल किये गए थे. उन्होंने अब तक बेल्लमपल्ली मुख्यालय, करीमनगर, सिरसिल्ला जिले में काम किया था. इन सभी के बाद शशिधर को डीएसपी बना दिया गया. उनकी पदोन्नति हो गई. पदोन्नति होने बाद वह फरवरी 2019 में महबूबाबाद जिला पुलिस कार्यालय आए. इसी बीच शशिधर कोरोना से संक्रमित मिले थे. जी दरसल अब शशिधर के निधन पर मंत्री एर्रबल्ली दयाकर राव, सत्यवती राठौर और एसपी कोटि रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

वहीँ बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो तेलंगाना में कोरोना वायरस के 1,256 नये पॉजिटिव मामले दर्ज किये गये. जी दरअसल बीते 24 घंटे में 1,587 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. वहीँ तेलंगाना में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 80,751 हो चुकी हैं. इसके अलावा अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 57,586 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज किये जा चुके हैं. वैसे दिन पर दिन बढ़ रहे कोरोना के मामले सभी के लिए दुःख का विषय बने हुए हैं.

कोरोना पॉजिटिव निकले मशहूर शायर राहत इंदौरी, ट्वीट कर कहा- 'दुआ करो...'

अमेरिका में स्कूल खोलना प्रशासन को पड़ा भारी, एक साथ संक्रमित हुए 250 बच्चे और शिक्षक

छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी ने की बैठक, कोरोना और बाढ़ पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -