कोरोना संक्रमण ने ली कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदी यल्लय्या की जान
कोरोना संक्रमण ने ली कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदी यल्लय्या की जान
Share:

हैदराबाद : अब तक कोरोना ने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. इसी बीच अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नदी यल्लय्या (78) का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नंदी यल्लय्या कुछ दिनों से कोरोना से पीड़ित थे. उन्हें निम्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया था जहाँ पर उनका इलाज चल रहा था. वहीं इस इलाज के दौरान आज यानी शनिवार को सुबह उन्होंने अंतिम सास ली है.

आप सभी को हम यह भी बता दे कि नंदी यल्लय्या पांच बार सांसद चुने गये थे. इसके अलावा दो बार वह राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं. इसी के साथ वह सिद्दिपेट और नागरकर्नूल निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गये थे. अब बात करें उनके आगे के करियर के बारे में तो यल्लय्या टीपीसीसी के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. इस समय उनके निधन से पार्टी में शोक छाया है. टीपीसीसी के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी, एआईसीसी प्रभारी आरसी कुंटिया, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क, पूर्व सांसद पोन्नम प्रभाकर, एआईसीसी सचिव संपत कुमार और पूर्व मंत्री डीके समर सिंह ने दुःख व्यक्त किया है.

शोक में डूबे नेताओं ने कहा, "यल्लय्या ने कांग्रेस पार्टी के सिद्धांत और विचारधारा का अंत तक पालन किया है. वे एक प्रतिबद्ध और अनुशासन के सिपाई थे. उनकी सेवा आज की पीढ़ी के लिए आदर्श है. यल्लय्या गांधी के आदर्शों का सख्ती से पालन किया. उनका निधन कांग्रेस पार्टी और तेलंगाना राज्य के लिए बहुत बड़ी क्षति है. हम ईश्वर से नंदी यल्लय्या की आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं."

कोरोना नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट, जाने वाले हैं घर

राम मंदिर भूमि पूजन को 16 करोड़ लोगों ने लाइव देखा, 200 चैनल्स पर हुआ प्रसारण

मौनी रॉय के इस लुक को देख दीपिका पादुकोण का वर्षों पुराना लुक आएगा याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -