बंगाल के वरिष्ठ पत्रकार अंजन बंदोपाध्याय का कोरोना वायरस से हुआ निधन
बंगाल के वरिष्ठ पत्रकार अंजन बंदोपाध्याय का कोरोना वायरस से हुआ निधन
Share:

प्रख्यात पत्रकार और लोकप्रिय टीवी एंकर अंजन बंद्योपाध्याय का रविवार रात निधन हो गया। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि वह कोलकाता के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। बंद्योपाध्याय ने लगभग एक महीने पहले कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। बंगाली समाचार चैनल ज़ी 24 घंटा के संपादक बंद्योपाध्याय ने रात करीब 9.25 बजे अंतिम सांस ली। परिवार के सदस्यों का कहना है कि अंजन बंद्योपाध्याय ने अप्रैल के मध्य में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और उनका स्वास्थ्य गंभीर था। 

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा, "वह थोड़ा ठीक होने के बाद घर लौट आया था लेकिन उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया और फिर एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन उसकी हालत लगातार बिगड़ती गई।" 56 वर्षीय ने ईटीवी बांग्ला, 24 घंटा के साथ काम किया, और फिर आनंदबाजार पत्रिका की डिजिटल इकाई में चले गए। बाद में, वह चैनल के पहले संपादक के रूप में TV9 बांग्ला में शामिल हो गए। 

वह पश्चिम बंगाल में इस साल के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ज़ी 24 घंटा के संपादक के रूप में लौट आए। प्रेस क्लब, कोलकाता ने भी अंजन बंद्योपाध्याय के निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पत्रकार के निधन पर शोक जताया है. पत्रकार राज्य के मुख्य सचिव अलपन बंद्योपाध्याय के भाई थे। राज्य के मुख्यमंत्री ने अपने बयान में शोक व्यक्त करते हुए कहा, "बंगाल में सबसे प्रसिद्ध टेलीविजन एंकरों में से एक अंजन बंद्योपाध्याय के निधन पर दुखी हूं। वह एक उज्ज्वल, युवा और गतिशील पत्रकार थे। मेरे पास अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। उनके परिवार और बिरादरी में उनके सहयोगी।"

नारदा घोटाला: कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकिम के घर CBI का छापा, लाया गया सीबीआई ऑफिस

'एक समुदाय के खिलाफ सोची-समझी साजिश थी दिल्ली दंगा', ताहिर हुसैन को जमानत देने से कोर्ट का इंकार

आज DRDO की कोरोना मेडिसिन लांच करेंगे राजनाथ और हर्षवर्धन, जानिए कैसे काम करती है 2DG

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -