एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में इन खिलाड़ियों की हुई एंट्री

नई दिल्ली : एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में सोमवार को भारत की सोनिया चहल, अमित पंघल, दीपक और कविंदर सिंह बिष्ट अपने-अपने भार वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंच गए। इसके साथ ही भारत के कुल 5 पदक पक्के हो गए। बॉक्सिंग में सेमीफाइनल में हारने वाले दोनों खिलाड़ियों को ब्रॉन्ज मेडल दिया जाता है। इन चारों के अलावा 81 किग्रा में पूजा रानी को पहले ही पदक मिलना तय हो चुका है, क्योंकि इस भार वर्ग सिर्फ 5 मुक्केबाज ही हिस्सा ले रही हैं।

विश्व कप के लिए अफगानिस्तान ने किया 15 सदस्यीय टीम का एलान

ऐसे रहे सारे मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित पंघल ने क्वार्टर फाइनल में ओलिंपिक चैम्पियन हसनबॉय दसमातोव को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अमित ने पिछले साल एशियाई खेलों के फाइनल में भी हसनबॉय को हराकर स्वर्ण पदक जीता था। सोनिया ने 57 किग्रा भार वर्ग के क्वार्टर फाइनल में उत्तर कोरिया की बॉक्सर जो सन हा को हराया। सोनिया ने पिछले साल वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशि के सेमीफाइनल में भी सन हा को हराया था।

लीज को बढ़ाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने की एमसीए से 120 करोड़ की मांग

इस कारण तय हुआ मैडल

इसी के साथ 49 किग्रा भार वर्ग के क्वार्टर फाइनल में दीपक को अफगानिस्तान के बॉक्सर के खिलाफ वॉकओवर मिला। वे सेमीफाइनल में पहुंचे। इसके साथ ही उनका पदक जीतना तय हो गया। कविंदर सिंह बिष्ट ने 56 किग्रा भार वर्ग के तीसरे दौर यानी क्वार्टर फाइनल में कजाकिस्तान के मुक्केबाज और वर्ल्ड चैम्पियन के खिलाफ जीत हासिल की। सेमीफाइनल में पहुंचने के कारण उनको मेडल मिलना तय हो गया।

राजस्थान को हराकर अंकतालिका ने शीर्ष पर दिल्ली

मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाजोविक को हराकर फोगनिनी ने जीता मोंटे कार्लो मास्टर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -