एक्ट्रेस सेल्मा सेल्फ आइसोलेशन के दौरान अपने बेटे के साथ बिता रही हैं वक्त
एक्ट्रेस सेल्मा सेल्फ आइसोलेशन के दौरान अपने बेटे के साथ बिता रही हैं वक्त
Share:

कोरोना वायरस का कहर हर जगह मंडरा रहा है. इस दौरान सभी अपने घर में कैद है. इस खाली वक्त में सब अपने मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ दिलचस्प काम कर रहे है . हाल ही में अभिनेत्री सेल्मा ब्लेयर ने इसके बारें में बताया है. उनका कहना है कि वह सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बेहतरीन समय बिता रही हैं, क्योंकि इससे उन्हें अपने बेटे के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलता है.

विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, माइली साइरस की वेब सीरीज, 'ब्राइट माइंडेड' के एक एपिसोड में 47 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कोरोनो वायरस के प्रसार को धीमा करने के लिए लागू किए गए सामाजिक दूरी के दिशा निर्देशों का उनके जीवन को जीने के तरीके पर बहुत कम प्रभाव पड़ा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें मल्टीपल स्क्लेरोसिस (एमएस) है, जिसकी वजह से वह ज्यादा बाहर नहीं जाती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने आठ साल के बेटे ऑर्थर के साथ काफी अच्छा वक्त बिता रही हैं.

ब्लेयर ने कहा, "मैं दो सालों तक आइसोलेशन में रही हूं, क्योंकि मेरी शारीरिक समस्या मुझे घर से बाहर निकलने, बोलने में कठिनाई उत्पन्न करते हैं. अब हर कोई इसी चीज से गुजर रहा है, जिससे मैं गुजरती हूं. यह एक असाधारण समय है. खास कर मेरे लिए, क्योंकि मैं घर पर हूं और अपने बेटे को समझने की कोशिश कर रही हूं. " इस माहौल के दौरान 'क्रुएल इंटेंशन' की स्टार ने लोगों से बाहर न निकलने की अपील करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कहा.

6 साल की उम्र में इस भयानक नशे का शिकार हो गए थे रॉबर्ट डाउनी जूनियर

कोरोना वायरस के वजह से अभिनेत्री जूली बेनेट का हुआ निधन

फिल्म 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' की रिलीज़ डेट में आया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -