अपने पुराने स्मार्टफोन को बेचे बेस्ट डील के साथ
अपने पुराने स्मार्टफोन को बेचे बेस्ट डील के साथ
Share:

अपने पुराने स्मार्टफोन को बेचने के लिए कई वेबसाइट्स और ऍप है जहां आपको अपने स्मार्टफोन के लिए अच्छी कीमत मिल सकती है. कुछ ऐसी वेबसाइट्स है जंहा आपको अपने स्मार्टफोन को बेचने के लिए कोई एडवरटाइजमेंट पोस्ट करने की भी जरूरत नही होती है. Atterobay.com एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर आपको अपना फोन बेचने के लिए सिर्फ लॉग इन करने की जरूरत है.

इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ अपने स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी देनी पड़ेगी. आपका फोन कितना पुराना है अभी आपके फोन की कंडीशन कैसी है यह सब बताना पड़ेगा. जब कम्पनी को यूजर के फोन के बारे में सारी जानकारी मिल जाती तब वह एक प्रोटेक्टिव पैकेजिंग यूजर को भेजती है. इस प्रोटेक्टिव पैकेजिंग में यूजर अपना फोन पैक करता है. कम्पनी यूजर से फोन लेने के बाद उसे अपने प्लांट में अच्छे से जाँच करती है.

सब कुछ सही होता है तो कम्पनी डील फ़ाइनल करने के लिए यूजर को कॉन्टैक्ट करती है. कम्पनी यूजर को चेक भेजती है या फिर ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करती है. Cashify app यह एक ऐसा ऍप है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने पुराने स्मार्टफोन को बेच सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल आप वॉशिंग मशीन से लेकर लैपटॉप और गेमिंग कंसोल को बेचने के लिए भी कर सकते है. जब आप इस ऍप को डाउनलोड करेंगे तो आपको पहले अपने स्मार्टफोन का नाम डालना पड़ेगा. ऍप डाउनलोड होने के बाद यह आपके फोन की स्थिति के बारे में पूछेगा.

कम्पनी आपके स्मार्टफोन का स्पीकर और टच रिस्पॉन्स चेक करती है. कम्पनी आपके स्मार्टफोन के कैमरे, स्क्रीन और पिक्सल सभी चेक करती है. आप इस ऍप के जरिये अपने फोन की जाँच ऍप पर ही पूरी कर सकते है. जब कम्पनी आपका स्मार्टफोन पिकअप करती है तब ही आपको इसकी कीमत भी मिल जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -