सेल्फी विद डॉटर की तर्ज पर अब सेल्फी विद पेशेंट की मुहिम
सेल्फी विद डॉटर की तर्ज पर अब सेल्फी विद पेशेंट की मुहिम
Share:

महोबा ​: यूपी के महोबा में एम्स की स्थापना की मांग की तरफ PM मोदी का ध्यान आकर्षित करने के लिये उन्हीं के सेल्फी विद डॉटर नारे की तर्ज पर 'सेल्फी विद पेशेंट' नाम की अनोखी पहल शुरू की गयी है। इस अभियान के समन्वयक तारा पाटकर के अनुसार हमने हर मामले में बेहद पिछड़े बुंदेलखण्ड, खासकर महोबा में मरीजों की दुर्दशा और इसके समाधान के वास्ते यहां एम्स की स्थापना की मांग की तरफ प्रधानमंत्री मोदी का ध्यान आकर्षित करने के लिये यह अभियान शुरू किया है। हमे आशा है कि हमारी अपील का यह मार्मिक स्वरूप देखा और सुना जाएगा।

उन्होंने बताया कि सेल्फी विद पेशेंट के तहत किसी मरीज के परिवार वाले उसके साथ सेल्फी खींचेंगे जिन्हें फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर समेत सोशल मीडिया के सभी माध्यमों पर डाला जाएगा और उन पर सक्रिय लोगों से इस अभियान का समर्थन करने के लिये उन तस्वीरों को शेयर करने को कहा जाएगा।

आपको बता दे की इस अभियान से पहले ही एम्स की मांग को लेकर पीएम मोदी को महोबा से लगभग 18 भाषाओं में करीब एक लाख से ज्यादा खत लिखकर भेजे जा चुके हैं। पाटकर ने बताया कि पत्र लिखने के अभियान के तहत मुस्लिम युवाओं, बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को संस्कृत में खत लिखे थे, जबकि हिन्दुओं ने उर्दू, सिंधी, पंजाबी तथा मलयालम भाषाओं में अपनी भावनाओं को दस्तावेजी रूप दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -