SelfiePro S41 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच
SelfiePro S41 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल (ITEL) ने भारत में अपनी शानदार पेशकश देते हुए अपना नया SelfiePro S41 स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. SelfiePro S41 स्मार्टफोन की कीमत 6,990 रूपए बताई गयी है. जिसे देशभर में चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. SelfiePro S41 स्मार्टफोन को शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है.

SelfiePro S41 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5-इंच का HD IPS डिस्प्ले 1280 x 720 पिक्सल रेज्योलेशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें माली 720 GPU के साथ 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB रैम, 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए SelfiePro S41 स्मार्टफोन में फ्लैश लाइट सुविधा के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2700mAh की बैटरी दिए जाने के साथ डिवाइस के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. जिससे यूजर 0.1 सेकंड के अंदर सेल्फी क्लिक करने के साथ-साथ कॉल रिसीव और कॉल रिकॉर्ड कर पाएंगे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

Asus के इस स्मार्टफोन में दिया गया है शानदार कैमरा, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने Spice V801 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में, इतनी है इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -