IPL2018: सेल्फी खींच भेजने पर मिलेगा शानदार मोबाइल जीतने का मौका
Share:

आईपीएल 2018 का आगाज आज से हो गया. सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गत विजेता मुम्बई इंडियंस के बीच होना हैं. मुकाबले में टॉस हो चूका हैं जिसे दो साल का प्रतिबन्ध झेलने के बाद वापसी कर रही धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई टीम ने जीता और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली रोहित शर्मा की मुम्बई टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इससे पहले मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए उद्घाटन समारोह में कई बॉलीवुड सितारों ने अपने जलवे बिखेरे. आईपीएल का भव्य उद्घाटन समरोह आज ठीक 6 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ. जिसमे सबसे पहले आईपीएल चेयरमेन राजीव शुक्ला समेत अन्य अतिथियों ने दर्शकों का अभिवादन किया.

इसके ठीक बाद बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने बेहतरीन डांस से भव्य उद्घाटन समारोह की शुरुआत की. वरुण ने अपनी बॉलीवुड मूवी के कई गानों पर डांस किया. वरुण के बाद डांस के किंग कहे जाने वाले प्रभु देवा ने डांस के तहत उद्घाटन समारोह में चार चाँद लगा दिए. इसके बाद वरुण और प्रभु ने एक साथ भी डांस किया. प्रभु देवा ने अपने कई पुराने गाने पर डांस कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. वहीं इसके बाद बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बाहुबली के मशहूर सॉन्ग जियो रे बाहुबली समेत कई गानों पर शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

इस सीजन की शुरुआत के साथ ही दर्शकों के लिए भी कई आकर्षक इनाम जीतने का मौका दिया जा रहा हैं. नए ऑफर में आपको सेल्फी खींच दमदार मोबाइल फोन जीतने का मौका दिया जा रहा हैं. इसमें आप अपनी सेल्फी खींच कर आईपीएल की ऑफिसियल वेबसाइट पर भेजना होगा. आपकी आकर्षक सेफ्ली आपको एक बेहतरीन मोबाइल फोन जीता सकती हैं.

 

IPL2018: टॉस के बावजूद हार सकती है चेन्नई, लेकिन मुंबई....

IPL2018: चेन्नई ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

IPL 2018 LIVE : इस तरह चेन्नई के खिलाफ विजयी आगाज करेगी मुंबई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -