सेल्फी लेने के शौक में चढ़ गया जज की कुर्सी
सेल्फी लेने के शौक में चढ़ गया जज की कुर्सी
Share:

सेल्फी लेने का आजकल एक ट्रेंड सा चल पड़ा है जिसे देखो वही अपने मोबाइल के सामने अजीब-अजीब शक्लें बना कर उसे कैप्चर करने में लगा रहता है. ऐसी भी कई किस्से सुनने में आए हैं, जिसमे सेल्फी लेते समय लोग इतने मगन हो गए कि उन्हें सामने का गड्ढा भी दिखाई नहीं पड़ा और वे उस में गिर पड़े. इस तरह के कई किस्से हुए हैं, लेकिन आज हम जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं, वो एकदम अलग है. हालाँकि इस शख्स पर भी सेल्फी का भूत सवार है, लेकिन उसने क्या किया, ये हम आपको बताते हैं.

इंग्लिश हम शर्मिंदा हैं, तेरे क़ातिल ज़िंदा हैं

दरअसल उमरिया की पुलिस प्रशिक्षण शाला में 28 वर्षीय आरक्षक राम अवतार रावत प्रशिक्षण ले रहा था, लेकिन अपने सेल्फी लेने के शौक को पूरा करने वो शनिवार की सुबह लगभग साढ़े 9 बजे जिला न्यायालय पहुँच गया और जिला न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेने लग गया. उसे लगा कि उसे कोई नहीं देख रहा है, लेकिन इस दौरान न्यायालय में पदस्थ चौकीदार शक्ति सिंह ने आरक्षक को सेल्फी खींचते पकड़ लिया और इसकी शिकायत अदालत के अधिकारीयों से कर दी.

इस आलिशान जेल में रहता है एक कैदी, खर्च सुनकर उड़ जाएंगे होश

जब ये मामला स्थानीय क्षेत्र के थाना प्रभारी आर बी सोनी के सामने आया तो उन्होंने सेल्फी लेने वाले आरक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भादंवि की धारा 448 (घर में जबरन घुसना) के तहत मामला दर्ज कर लिया. हालाँकि मामले की जाँच कर रही अधिकारी सारिका शर्मा ने बताया है कि रावत को पुलिस थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है. 

अन्य रोचक खबरें:-

यहाँ लोग पैरों की उँगलियों से लड़ते हैं कुश्ती

शरीर के इस अंग की सर्जरी कराने के बाद चली गई महिला की जान

लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -