सेल्फी लेने के प्रयास में तीन युवको ने रोकी राजधानी एक्सप्रेस

नई दिल्ली: सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगो को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई मौकों पर तो लोगो को सेल्फी लेने के प्रयास में अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. उत्तरप्रदेश में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहाँ तीन युवको ने सेल्फी लेने के प्रयास में ट्रैक पर पत्थर रख राजधानी एक्सप्रेस को रुकवा दिया गया. मामले में आरपीएफ ने तीनो युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बुधवार को पटना से नई दिल्ली जा रही राजधानी (नंबर 12309).  टुंडला से थोड़ा आगे  बढ़ते ही लोको पायलट द्वारा अचानक एमर्जेन्सी ब्रेक लगा कर राजधानी को रोक दिया गया. दरअसल टुंडला-एत्‍मादपुर ओवरब्रिज के पास तीन युवक हाथ में कैमरा लिए ट्रैक के पास खड़े थे. उन्होंने ट्रैन को रोकने के लिए ट्रैक पर पत्थर रख दिए थे. यह देख  लोको पायलट ने तुरंत ब्रेक लगा कर ट्रैन को रोक तुरंत आरपीएफ को सुचना दी गयी. 

जिसके बाद तीनो युवको को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. तीनो बालको की उम्र  13, 14 और 16 साल है. पुलिस ने उनके पास से तीन मोबाइल, एक डीएसएलआर कैमरा और एक मारुति कार बरामद की है. तीनों लड़को के खिलाफ रेल अधिनियम की धारा 154 (चूक से रेल से यात्रा व्यक्तियों की सुरक्षा को खतरे में डालना ) के तहत मामला दर्ज किया गया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -