कैसे बनाये अपने सेल्फी को और बेहतर
कैसे बनाये अपने सेल्फी को और बेहतर
Share:

नई दिल्ली : अगर आप सेल्फी के दीवाने है तो स्मार्टफोन से स्लेफ़ी लेने से पहले जाने से कैसे आप अपनी सेल्फी को और अच्छा बना सकते है कुछ एप्लीकेशन की मदद से -

फ्रंटबैक (ios और एंड्रॉयड) - फ्रंटबैक एप आपकी मदद कर सकती है. इस एप के जरिए आप फ्रंट और बैक, दोनों कैमरों से फोटो क्लिक कर सकते हैं. यह दोनो तस्वीरें आपको एक ही में कम्बाइन कर मिल जाएंगी.

कैंडी कैमरा(एंड्रॉयड) - फ़िल्टर और इफेक्ट्स लगाना चाहते है तो कैंडी कैमरा एप के जरिए आप सेल्फी में 100 इफेक्ट और फिल्टर लगा सकते हैं जिनमें ब्यूटी फंक्शन और स्किन स्मूदनिंग इफेक्ट्स आदि शामिल हैं.

यूकैम पर्फेक्ट(ios और एंड्रॉयड) - अगर सेल्फी में कोई अनचाहा एलिमेंट आ जाये तो इस समस्या का समाधान यूकैम पर्फेक्ट एप  से मिलेगा. इस एप्प की मदद से कुछ क्लिक्स के जरिए आप अपनी सेल्फी से अनचाहे एलिमेंट्स को दूर कर सकते हैं. वैसे यह एप शटर रिलीज बटन क्लिक करने से पहले ही काफी हद तक आपकी सेल्फी में ऑटोमैटिकली सुधार कर देती है.

प्रिज्मा (ios और एंड्रॉयड) - सेल्फी में बेहतरीन इफेक्ट देने के लिए प्रिज्मा एप बेहतरीन है . यह फोटो एडिटिंग एप पहले iOS के लिए लांच की गई थी और उसके बाद इसे एंडॉयड पर भी उपलब्ध कर दिया गया। इस एप की मदद से यूजर्स अपनी पसंद का इफेक्ट सिलेक्ट कर बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकते हैं.

 

अब यह वेबसाइट बताएगी की किस ATM में पैसे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -