लड़की के साथ ली सेल्फी डीपी पर लगाई तो होगी जेल
लड़की के साथ ली सेल्फी डीपी पर लगाई तो होगी जेल
Share:

भोपाल. मध्य प्रदेश में एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है. यहाँ एक छात्रा ने ऐसी शिकायत दर्ज करवाई है जिसे सुन कर आप हैरान हो जायेगे. जी है एमपी के भोपाल में एक छात्रा ने एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वह उसे बदनाम करने के लिए ऐसी वाट्सएप डीपी लगाई है जिसमे दोनों कि फोटो साथ में है. इस मामले ने पुलिस को भी सोच में डाल दिया था. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र को सलाखों के पीछे भेज दिया.

पुलिसके  अनुसार प्रीत नगर निवासी 23 वर्षीय युवती बच्चों को कोचिंग पढ़ाती हैं. टीआई गौतम नगर पंकज द्विवेदी ने बताया कि शनिवार को पिता के साथ आकर द्वारका नगर निवासी 25 वर्षीय विकास खरे के खिलाफ शिकायत की. छात्रा ने कहा कि  कॉलेज में विकास उसके साथ पढ़ता था. द्वारका नगर में रहने के चलते अच्छी दोस्ती हो गई थी. कॉलेज की तरफ से पिकनिक ट्रिप पर जाने के दौरान सभी ने आपस में सेल्फी ली. मैंने भी सामान्य तौर पर विकास के साथ सेल्फी ले ली.  

इसके बाद विकास गलतफहमी का सीकर हो गया और वह समझा कि मैं उससे प्यार करने लगी हूं. उसके प्यार का इजहार करते ही मैंने उसे साफ मना कर दिया. उसे समझाया भी गया, लेकिन वह नहीं माना. उससे परेशान होकर हम द्वारका नगर छोड़कर प्रीत नगर आ गए, लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा. कुछ दिनों पहले पता चला कि उसने अपने साथ की वही सेल्फी वाॅट्सएप डीपी पर लगाई है. इससे परिजनों भी लोग फोन करके पूछ रहे हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह एमकॉम प्रथम कर रहा है. उसने एकतरफा प्यार करने की बात कबूल की है.

ऊर्जा संरक्षण के प्रयासों में जयपुर पहले पायदान पर

भारतीय किसान यूनियन फिर उग्र आंदोलन की तैयारी में

सलमान की बहन के ससुर की हुई जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -