तेजी से वायरल हो रहा है इंद्र कुमार के आत्महत्या का वीडियो

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से एक्टर्स और एक्ट्रेस रहे है जो बहुत ही कम उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए. उन्ही में एक नाम शामिल रहा इंद्र कुमार को. इंद्र कुमार को आप सभी ने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में देखा होगा और खूब पसंद भी किया होगा. इन्दर की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया गया और जैसे ही उनकी मौत की खबर आई एक झटका सा लगा क्योंकि ऐसा कभी सोचा नहीं था.

इंद्र कई समय से बीमार थे और एक रात दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई. इंद्र की मौत उम्र 43 में हो गई, उन्होंने साल 2017 में 28 जुलाई को अपनी अंतिम साँसे ली. आपको बता दें कि अपनी मौत के एक दिन पहले ही इंद्र ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पास शेयर की थी और लिखा था 'पीस' यानी शांति, लेकिन यह तस्वीर जिस अकाउंट पर शेयर की थी वह उनका वेरिफाइड अकाउंट नहीं था.

 

इंद्र को लेकर हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह शराब पी रहे हैं और बात कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि इन्दर की मौत नहीं हुई है बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है. जी हाँ, इंद्र के इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच एक अलग सी हलचल मचा दी है और सभी यह कह रहे हैं कि इंद्र की मौत नहीं हुई है बल्कि उन्होंने आत्महत्या की हैं.

आप सभी को बता दें कि इंद्र सलमान खान के बहुत ख़ास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था जैसे - 'मासूम' 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' आदि. इन्दर के इस वीडियो का सच किसी के सामने नहीं आया है और खबर ये है कि जल्द ही इस वीडियो के बारे में इंद्र की पत्नी खुलासे करेंगी.

शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका

करण जौहर बने 'शादी राम घरजोड़े', करवाई इस बॉलीवुड कपल की शादी

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने किया अपनी बेटी को किस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -