द वीकेंड के साथ ग्रेमी में जाने को लेकर उत्सुक है सेलेना
द वीकेंड के साथ ग्रेमी में जाने को लेकर उत्सुक है सेलेना
Share:

चुपके से प्यार की शुरुआत के बाद दुनिया के सामने इंस्टाग्राम पर अपनी मोहब्बत कबूलने के बाद सेलेना गोमेज और द वीकेंड को अब दुनिया के सामने एक साथ आने से कोई आपत्ति नहीं है. अगर आप सेलेना की हालिया इच्छा पूछोगे तो उन का जवाब होगा कि वह अपने बॉयफ्रेंड द वीकेंड के साथ ग्रैमी अवार्ड में शिरकत करना चाहती हैं. यह पहला मौका होगा जब यह दोनों कपल ऑफिशियली किसी फंक्शन में एक साथ रेड कारपेट पर चलेंगे.

इस बात को लेकर सेलेना बहुत ही ज्यादा रोमांचित हैं और ग्रैमी अवॉर्डस के लिए वह अभी से ही अपनी ऑउटफिट को लेकर माथापच्ची में लग गई है. और कोई ऐसा करें भी क्यों ना क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड इस ग्रैमी अवार्ड में फीचर्ड आर्टिस्ट के लिए नॉमिनेटेड है और अगर द वीकेंड यह अवार्ड जीते हैं तो सेलेना के लिए इससे बड़ी खुशी का मौका क्या होगा.

सेलेना को दुनिया वालों के सामने यह बात कबूलने में बिल्कुल भी हिचक नहीं होती कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर बहुत गर्व करती हैं और उसे बेहद प्यार करती हैं. इस अवॉर्ड फंक्शन में सबसे रोचक बात यह होगी कि सेलेना के एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर भी एल्बम ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेटेड है. अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देखने पर आपके दिल पर क्या बीतेगी यह देखने लायक होगा।

ये भी पढ़े

अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना

ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड

द वीकेंड के प्यार में डूबी है सेलेना गोमेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -