प्रवासियों का दर्द परदे पर उतारेगी सेलेना गोमेज, बना रही Living Undocumented वेब सीरीज

प्रवासियों का दर्द परदे पर उतारेगी सेलेना गोमेज, बना रही Living Undocumented वेब सीरीज

हॉलीवुड की दुनिया की पॉप स्टार सेलेना गोमेज (Selena Gomez) अब अपने करियर को एक नए मोड़ पर ले जाने की स्थिति में हैं. दरअसल, बात यह है कि सेलेना गोमेज नेटफ्लिक्स हेतु एक डॉक्यूमेंटरी सीरीज प्रोड्यूस करने हेतु पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं. सेलेना द्वारा अपनी इस डॉक्यूमेंटरी सीरीज का नाम 'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' (Living Undocumented) रखा गया है और उनकी इस सीरीज में करीब आठ परिवारों की सच्ची कहानियां देखने को मिलेंगी. साथ ही यह बताया जाएगा कि ये सभी परिवार निर्वासन से जूझ रहे हैं.

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) द्वारा इस डॉक्यूमेंटरी सीरीज को लेकर इंटरव्यू भी दिया गया है, जिसमें सीरीज के बारे में कई बातें भी बताईं गई है और उन्होंने कहा है कि, "मैंने इस सीरीज 'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' को प्रोड्यूस करने के लिए इसलिए चुना है, क्योंकि पिछले कुछ सालों में अप्रवासी शब्द एक नकारात्मक शब्द बन चुका है." मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज इस बात पर प्रकाश डालेगी कि देश में एक अनडॉक्यूमेंटेड प्रवासी के रूप में रहना कैसा होता है. खासतौर पर उन साहसी लोगों के अनुभवों के जरिए जिन्होंने अपनी कहानियों को साझा करने की हिम्मत भी दिखाई है."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सेलेना गोमेज (Selena Gomez) की डॉक्यूमेंटरी सीरीज लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड (Living Undocumented) का अहम मकसद संयुक्त राज्य की प्रवासी प्रणाली की जटिल प्रक्रियाओं को उजागर करने का है और इस सीरीज को आरोन सेडमैन और एन्ना चाइ के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. 

'विक्रम लैंडर' के लिए परेशान हुए हॉलीवुड के दिग्गज स्टार, एस्ट्रोनॉट को लगा दिया फोन

हॉलीवुड एक्ट्रेस बनी डिंपल कपाडिया, बदला रूप

निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

हॉलीवुड डायरेक्टर का बयान, देख ली वॉर तो फैंस भूल जाएंगे 'मिशन इंपॉसिबल' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस'