गायिका सेलेना इस बीमारी से जूझ रहीं है
गायिका सेलेना इस बीमारी से जूझ रहीं है
Share:

मशहूर गायिका सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपनी बीमरी को लेकर खुलासा किया है. उनकी इस बीमारी का नाम 'बाइपोलर डिसऑर्डर' हैं. उन्होंने इस बारें में कहा कि इस बीमारी के  जानने के बाद उनका सारा डर दूर हो गया. सेलेना ने अप्रैल को अपनी दोस्त माइली सायरस के साथ उनके (माईली) इंस्टाग्राम लाइव शो 'ब्राइट माइंडेड' में बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया और बताया कि मैसाचुसेट्स के मैकलीन हॉस्पिटल का दौरा करने के बाद उन्हें अपनी मानसिक हालत के बारे में पता चला है.

विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, सेलेना ने सायरस और दर्शकों को बताया कि बाइपोलर होने के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाने के बाद उनके लिए इस विकार से निपटान आसान हो गया. उन्होंने कहा, "जब मैं छोटी थी, तो मुझे बादल गरजने की आवाज सुनकर डर लगता था और मेरी मां बादल गरजने से संबंधित किताबें ले आईं और कहा, 'इस बारे में तुम खुद को जितना जानकार बनाओगी, उतना ही नहीं डरोगी. ' इसने सच में पूरी तरह से काम किया. "

जानकारी के लिए बता दें की सेलेना सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझती रही हैं और उनके लिए जब तनाव और अवसाद असहनीय हो गया तो 2018 में वह इलाज कराने के लिए मैकलीन अस्पताल गईं. 

मजदूरों के मदद के लिए आगे आया नेटफ्लिक्स, की 7.5 करोड़ रुपये की सहायता

अभिनेता कियानू रीव्स ने इस किरदार को आगे ले जाने का श्रेय निर्देशक चाड को दिया

अभिनेता लोगन विलियम्स का 16 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -