हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम का एक पोस्ट 35 लाख का
हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज, इंस्टाग्राम का एक पोस्ट 35 लाख का
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार सेलेना गोमेज पूरी दुनिया में मशहूर हैं. सेलेना की फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा सोशल मीडिया से ही लगा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर सेलेना के 141 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपनी सिंगिंग से सेलेना ने सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है. सेलेना की नेटवर्थ करीब 50 मिलियन डॉलर है. सेलेना आज कितनी सक्सेसफुल हैं ये हमें आपको बताने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है. तभी तो वो एक पोस्ट के भी लाखों रुपए कमा लेती हैं. एक रिपोर्ट की मने तो सेलेना इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल पोस्ट के लाखों रुपए चार्ज करती है.

रिपोर्ट में यह दावा किया गया हैं कि सेलेना एक पोस्ट के $3.5 मिलियन तक चार्ज करती है. अगर भारतीय रुपयों में देखा जाए तो सेलेना एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए करीब 35 लाख रुपए तक लेती है. जो कि एक बहुत भारी भरकम रकम है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फुटवियर ब्रांड से रिलेटेड इस पोस्ट के लिए सेलेना इतना ही चार्ज करती हैं. 

वैसे बीते दिनों ही एक लिस्ट जारी हुई थी.  इस लिस्ट में उन लोगों का नाम था जो इंस्टाग्राम पोस्ट के पैसे चार्ज करते है. इस लिस्ट में 17वें नंबर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी नाम शामिल था. विराट एक पोस्ट के करीब 84 हजार रुपए चार्ज करते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सेलेना जानी मानी सिंगर है और उनके गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें...  

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

भारत की यह पहली plus size model, विदेशों में जमकर मचा रही धूम, तस्वीरें देख बन जाएगा मूड

इस नए गाने के साथ प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने दी दस्तक

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -