सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप
सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप
Share:

हॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और आवाज की वजह से पॉपुलर हुई सेलेना गोमेज इन दिनों अपने नए वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी दरअसल में सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी एल्बम को प्रमोट करने के लिए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आईं हैं. आप सभी को बता दें कि वीडियो में सेलेना को काले रंग की बिकिनी में देखा जा रहा है और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रहीं हैं.

बिकिनी में सेलेना हमेशा की तरह ही हॉट और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. सेलेना इस वीडियो में एकदम अलग अंदाज में दिख रहीं है इसके पहले कई समय से उनका ऐसा अंदाज नहीं दिखा था. ऐसा लग रहा है जैसे वह सभी पुरानी बातों को भूल चुकीं हैं और एक नए सिरे से जिंदगी जीने को तैयार हो चुकीं हैं. सेलेना ने इंस्टाग्राम वाल पर कई पुराने वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमे उनके हेयर काफी शार्ट नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सेलेना अब तक कई ऐसे गाने गा चुकीं हैं जो लोगों को पसंद आए हैं.

उनकी आने वाली एल्बम का नाम 'हैंड्स टू मायसेल्फ' है. इस एल्बम के वीडियो में सेलेना बहुत ही सेक्सी अवतार में नजर आ रहीं हैं और उनकी ब्लैक बिकिनी उनपर काफी जच रहीं हैं. यह एल्बम सेलेना का तीसरा एल्बम है जो पहले दो एलबम्स की तरह ही सुपरहिट होने वाला है. सेलेना पहले से कही ज्यादा हॉट दिख रहीं हैं. इस वीडियो में उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि अब उनपर भी हॉटनेस का खुमार चढ़ रहा है.

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज

सरेआम जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रेंड संग की ये गंदी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -