सेलेना गोमेज कर रहीं हैं इस क्लोथिंग ब्रांड का प्रमोशन
सेलेना गोमेज कर रहीं हैं इस क्लोथिंग ब्रांड का प्रमोशन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सेलेना गोमेज ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सेलेना के इंस्टाग्राम पर 140m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए सेलेना हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हाल ही में सेलेना ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में वह कोच क्लोथिंग कलेक्शन को प्रमोट करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सेलेना इन दिनों काफी एन्जॉय कर रहीं हैं.

जस्टिन की एक्स से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी नई गर्लफ्रेंड

बहुत समय से सेलेना सदमे में चल रहीं थीं लेकिन अब वह सदमे से बाहर निकल चुकीं हैं और अपनी जिंदगी में काफी आगे भी बढ़ चुकीं हैं. सेलेना ने जिस ब्रांड को प्रमोट किया है उसके इंस्टाग्राम आकउंट ने भी उनकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि सेलेना हॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर कि गर्लफ्रेंड रह चुकीं हैं लेकिन अब जस्टिन सेक्सी मॉडल हैली ब्लाडविन के बॉयफ्रेंड हैं और दोनों ने सगाई भी कर ली है.

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

सेलेना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Hey fam- It’s almost here! First look at my new campaign. My exclusive @Coach clothing collection drops in a couple weeks. #CoachxSelena #CoachNY सेलेना ने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन भी मनाया है और उनके जन्मदिन पर भी वह बहुत खुश नजर आईं थीं. अपना जन्मदिन सेलेना ने अपनी दोस्तों के साथ मनाया और वह अपने नए बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर चुकीं हैं.

B'day Special: आपने नहीं देखी होंगी सेलेना गोमेज़ की यह तस्वीरें

हॉलीवुड अपडेट्स

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -