सेलेना को मिला जीवनदान, बेस्ट फ्रेंड ने बचाई जान

अमेरिका की चर्चित अभिनेत्री व सिंगर सेलेना गोमेज एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. अभी हाल ही में ऐक्ट्रेस व सिंगर सेलेना गोमेज ने अपनी किडनी ट्रांसप्लांट कराई है और उन्हें किडनी देने वाली हैं उनकी बेस्ट फ्रेंड और टीवी स्टार फ्रेंसिया रेसा. सिंगर सेलेना गोमेज ने अभी हाल ही में  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वो अपनी सबसे अच्छी दोस्त फ्रेंसिया से किडनी ले रही हैं. दरअसल 25 साल की इस पॉप सिंगर को चर्चा तब मिली थी जब उन्होनें पॉप स्टार जस्टिन बीबर को ब्वॉयफ्रेंड रखा और फिर उन्हें छोड़ दिया.

जस्टिन को लोकप्रियता दिलाने वाला गाना 'बेबी,बेबी' भी सेलेना को ही डेडिकेटेड था. सेलेना ने अपनी पोस्ट में अपने गायब रहने का कारण लिखा साथ ही अपनी दोस्त का शुक्रिया भी किया.

साल 2015 में ल्युपस नामक बीमारी से पीड़ित सेलेना को किडनी की जरुरत आ पड़ी थी और इसे पूरा किया उनकी दोस्त ने. ल्युपस, मानव शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को प्रभावित करने वाली एक बीमारी है जिसमें शरीर के रोग प्रतिरोधक सेल ही मुख्य सेल्स को मारने लगते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

Most Popular

- Sponsored Advert -