सेलेना गोमेज : 23 की उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट, बचपन में देखीं गरीबी, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज
सेलेना गोमेज : 23 की उम्र में किडनी ट्रांसप्लांट, बचपन में देखीं गरीबी, आज करोड़ों दिलों पर करती है राज
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में बेहद कम समय में ही जिस स्टार ने सर्वाधिक नाम कमाया है, उनमें सेलेना गोमेज का नाम प्रमुखता से शामिल है। सेलेना आज महज 27 साल की है, हालांकि उनके प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। आज करोड़ों रु कमाने वाली सेलेना का सामना एक समय गरीबी से भी हुआ है। साथ ही उन्होंने शारीरिक लड़ाई भी लड़ी है। 

10 वर्ष की छोटी उम्र से ही वे काम करने लगी थी। माता-पिता के तलाक के बाद उन्होंने जिम्मेदारी ली और आर्थिक समस्याओं के बीच सेलेना को बार्ने एंड फ्रेंड्स शो में देखा गया। जहां से उन्हें अपनी ख़ास दोस्त और हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी लोवेटो मिली। उन्होंने ‘स्पाय किड्स’, ‘3-डी गेम ओवर’, ‘हाउस ब्रोकन’ आदि में भी काम किया। फ़िल्मी परदे से जुड़े रहने के साथ ही वे गाने लिखने और उन्हें गाने का हुनर भी सीख गई।  आगे चलकर इन्हीं से उन्होंने बड़ा नाम कमाया। 2009 में उनका पहला म्यूजिक एलबम सेलेना गोमेज़ एंड द सीन रिलीज हुआ। इसके बाद आगे चलकर साल 2011 में ‘मोंटे कार्लो’ और ‘स्प्रिंग ब्रेकर्स’, ‘होटल ट्रांसिलवेनिया’ आदि आए। वहीं साल 2013 में उन्हें अपने इस काम का बहुत बड़ा इनाम मिला और इस साल आया उनका पहला सोलो एलबम ‘स्टार्स डांस’ टॉप 100 एलबम में शामिल हुआ।  

सोशल मीडिया पर भी वे काफी फेमस है और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 183 मिलियन फॉलोअर है। वहीं आज के समय में उनकी कुल नेटवर्थ 75 मिलियन डॉलर है। बचपन से ही गरीबी से संघर्ष करने वाली सेलेना को 2015 में शारीरिक कष्ट से गुजरना पड़ा। जहां साल 2015 में महज 23 साल की उम्र में उनका किडनी ट्रांसप्लांट कराना पड़ा। इस बार में उन्होंने बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि वे ल्यूपस नामक बीमारी से पीड़ित थी। वहीं उन्हें किडनी टीवी स्टार फ्रेंसिया रेसा ने दी थी, जो कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी है। 

 

ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने लगाई गुहार, किया कोर्ट से अनुरोध

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

हॉलीवुड फिल्म ' सोंगबर्ड ' से जुड़े ये दिग्गज कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -