सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज
सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर सिंगर सेलेना गोमेज को दर्शक खूब पसंद करते हैं सेलेना अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी आवाज और अपनी हॉटनेस की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं. सेलेना के कई ऐसे गाने रहें हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आए हैं और दर्शकों ने उन्हें लगातार लाखो बार सुना भी हैं. सेलेना और जस्टिन के अफेयर के बारे में भी सभी जानते हैं और कई समय तक दोनों साथ रहने के बाद अलग हो गए. सेलेना ने जस्टिन से अलग होने के बाद खुद को अकेला कर लिया और उनकी जिंदगी में कई समय तक कोई नहीं आया, ना ही उन्होंने किसी को आने दिया.

जस्टिन से सेलेना बहुत प्यार करती थीं लेकिन ऐसा हो जाएगा वह नहीं जानती थीं. सेलेना के लिए 2017 भी कुछ ख़ास नहीं रहा, उस समय वह काफी बीमार रहीं और उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट होना पड़ा. उस समय उनका साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड और उन्हें कथित बॉयफ्रेंड ने दिया. जल्द ही आप सभी सेलेना को फिल्म 'होटल ट्रांसिल्वेनिया 3 : समर वैकेशन' में देख सकेंगे जिसके प्रमोशन में वह इवेंट्स में शामिल हो रहीं हैं.

सेलेना ने एक इवेंट के दौरान बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें खुद को ठीक और लोगों को खुश रखना चाहिए और यही उन्हें बहुत पसंद भी है. इन दिनों सेलेना केवल अपने काम पर ध्यान दे रहीं हैं और उन्होंने सिंगिंग की दुनिया में भी वापसी कर ली हैं.

सरेआम जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रेंड संग की ये गंदी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

सेलेना गोमेज़ ने शेयर किया अपनी अजीब तरह की हरकतों का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -