सेलेना गोमेज़ ने 4 महीने बाद इंस्टाग्राम पर को वापसी, शेयर की हॉट तस्वीर
सेलेना गोमेज़ ने 4 महीने बाद इंस्टाग्राम पर को वापसी, शेयर की हॉट तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज़ ने फिर से इंस्टाग्राम पर वापसी की है. आपको बता दें सेलेना गोमेज पिछले काफी समय से गंभीर बीमारी से गुजर रही थी जिसके चलते उन्होंने 24 सितंबर 2018 को सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था लेकिन सेलेना ने फिर से 15 जनवरी को इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली थी.

सेलेना ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आते ही धमाल मचा दिया था. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे सेलेना बेहद खूबूसरत लग रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सेलेना को उनकी सबसे खास दोस्त जूलिया किस करते हुए नजर आ रही हैं. सेलेना इस दौरान बेहद खुश लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'My sweet soul sister. Julia you have been a huge part of my life. You have taught me how to have courage when I have self doubt. '

सेलेना ने फोटो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट्स की भी जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने बताया कि वो इन दिनों प्यूमा स्पोर्ट्स स्टाइल के साथ काम कर रही हैं. अब तक सेलेना के इस पोस्ट को 88 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है और अब सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सेलेना ने इंस्टाग्राम से ब्रेक लिया हो बल्कि वो पहली भी कई बार काम से ज्यादा प्रेशर में ऐसा कर चुकी है.

किम कार्दशियन की इस तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

इस मॉडल ने प्लस साइज सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स देखकर तो आपकी भी आँखे फटी रह जाएंगी

हसीना ने फोटोशूट में दिए कामुक पोज़, तस्वीरें ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -