Cannes 2019 : सेलेना गोमेज के लुक का दीवाना हुआ हर कोई, रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा
Cannes 2019 : सेलेना गोमेज के लुक का दीवाना हुआ हर कोई, रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा
Share:

हॉलीवुड की पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डेब्यू किया है और इस खास मौके पर सेलेना ने व्हाइट कलर की हाई स्लीट ड्रेस पहनी हुई थे, जिसमे कि वे काफी खुश नजर आ रही थी. साथ ही आप देख सकते हैं कि डॉयमंड का नेकलेस भी उन्होंने पहना हुआ था. वहीं आपको बता दें कि सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला सेलेब्रिटी भी है. 

साथ ही बता दें कि  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के स्टार के रेड कार्पेट पर जलवें बिखरने का सिलसिला भी एक के बाद एक शुरू हो चुका है और इसी बीच सेलेना पहली सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने फ्रेंच रिवेरा रेड कार्पेट पर अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं. ठीक इससे पूर्व  गोमेज ने अपने इंस्टाग्राम पर नासमझ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो कान्स को उनके परिचय के रूप में दर्शाने का काम करती है.

ख़ास बात यह है कि सेलेना अपनी फिल्म द डेड डोंट डाई के प्रीमियर की तरह ही यहां भी उसी ऊर्जा के साथ देखने को मिली. इस बात से हर कोइ वाकिफ है कि सेलेना कितनी खूबसूरत है और सेलेना कान्स के रेड कार्पेट पर कितनी खूबसूरत नजर आ रही थी, उनका लुक वाकई देखने लायक था. कान्स के पहले दिन वाइट कलर की एक बेदह ही खूबसूरत ड्रेस में पहुंची थी, जहां उन्हें देखने पर फैंस की निगाहें बस उन पर हे टिकी रह गई. 

 

अबॉर्शन कानून के खिलाफ उतरी यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, 'सेक्स हड़ताल' पर भी उठाई आवाज

इस फिल्म में साथ दिखेंगे बैरिस और राशिदा जोन्स, नाम हुआ फाइनल

इस्ला फिशर संग धमाल मचाएंगे मेट वाल्श, इस फिल्म से बनेगी बात

नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -