जन्मदिन विशेष : जब 68 साल के अभिनेता से शादी करने वाली थी 27 साल की सेलिना गोमेज
जन्मदिन विशेष : जब 68 साल के अभिनेता से शादी करने वाली थी 27 साल की सेलिना गोमेज
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर और अदाकारा सेलिना गोमेज के लिए आज का दिन काफी ख़ास है और अहम है. आज ही के दिन इस मशहूर हस्ती का जन्म साल 1992 में ग्रैंड प्रेयरी, टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था. वे हॉलीवुड की दुनिया का काफी जाना-माना नाम है. आइए जानते हैं आज उनकी जिंदगी से जुड़ा एक ख़ास किस्सा...

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और ऐक्ट्रेस सलीना गोमेज इस साल मई माह में एक अलग कारण से चर्चा में बनी थी. दरअसल, उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इस बात का ऐलान किया था कि वह 68 साल के अभिनेता और को-स्टार बिल मुरे के साथ शादी करने वाली है.  

सेलिना गोमेज के पोस्ट को देखते ही फैन्स के भी होश उड़ गए थे और इसे लेकर तरह-तरह की बातें भी बनी थी. यूजर्स ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए थे. हालांकि यह भी कहा गया था कि उन्होंने केवल फन के लिए ऐसा कैप्शन दिया था और फिर इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. सेलिना ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 'पहली बार मैं कान गई. जिम और बाकी कास्ट के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस हो रहा है.' जबकि आगे उनका कैप्शन था कि, 'और हां मैं और बिल मुरे शादी करने जा रहे हैं.' यह खबर बाद में मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. 

Avengers Endgame : रच दिया इतिहास, 'अवतार' को पछाड़ बनी सबसे कमाऊ फिल्म

जब बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद सुसाइड करने निकली प्रियंका..!

TOP GUN 2 Trailer : टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बूढ़े हो कर ऐसे दिखने वाले हैं निक जोनस, प्रियंका भी हो जाएँगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -