सुनहरा मौका.... सेलकॉन ने लॉन्च किया लो बजट स्मार्टफोन
सुनहरा मौका.... सेलकॉन ने लॉन्च किया लो बजट स्मार्टफोन
Share:

भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए सेलकॉन मोबाइल कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Campus Q405 लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 3,199 रुपए तय की गई है. इस लो बजट स्मार्टफोन की सेल स्नैपडील पर 25 मई, 2015 को की जाएगी. कंपनी ने भले ही इस फोन की कीमत कम रखी हो, लेकिन इसमें दमदार क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. सेलकॉन के इस लो बजट स्मार्टफोन में 4 इंच WVGA स्क्रीन दी गई है. जो 480 x 800 पिक्सल रेजोल्यूशन डिस्प्ले क्वालिटी को सपोर्ट करती है.

फोन में 1.2 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इतना ही नहीं, सेलकॉन कैम्पस Q405 में 512 MB रैम भी मौजूद है. फोन की इंटरनल मेमोरी 4GB है, जिसे माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. हालांकि, मेमोरी कितनी बढ़ाई जा सकती है इस बात की जानकारी कंपनी ने शेयर नहीं की है. सेलकॉन कैम्पस Q405 में 3.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए 1.3 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 1500mAh की बैटरी दी है. जो एक दिन का बैकअप आसानी से देगी. ये फोन 9.9 mm पतला है.

ये रहेंगे फीचर्स -

सेलकॉन कैम्पस Q405 स्मार्टफोन एंड्रॉइड के वर्जन 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ये फोन 3G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. साथ ही, इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई हॉटस्पॉट, माइक्रो USB, FM रेडियो, GPS जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड, व्हाइट जैसे कलर्स में पेश किया है. कीमत और फीचर्स के हिसाब से ये स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अच्छा साबित हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -