पत्नी का मर्डर करने के बाद शव के साथ करता रहा सेक्स

नई दिल्ली: दिल्ली के निहाल विहार क्षेंत्र में दिल दहला देने वाला मसला सामने आया है. आरोप है कि कलयुगी पति ने पहले अपनी पत्नी को मोत के घाट उतार कर और फिर देर रात तक उसके शव के साथ गंदी हरकत करता रहा, आरोपी के इस खुलासे से पुलिस के भी होश उड गए. आरोपी पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक दिल्ली के बककरवला की रहने वाली 21 साल की मोनिका ने यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले 25 वर्षीय प्रदीप से लव मैरिज की थी. दोनों की करीब 6 महीने पहले मुलाकात हुई और फिर प्यार परवान चढने लगा।

इसके बाद दोनों ने परिजनों की सहमति से यूपी के गंगाघाट पर शादी की. आरोपी को शराब की लत थी, और शादी के बाद से ही अपनी पत्नी पर शक करने लगा था. पति प्रदीप ने शराब के नशे में पत्नी के सिर को दिवार दे मारा और उसकी हत्या कर दी. वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई|

प्रदीप ने खून से सने उसके चेहरे को फिर पानी से धोया, उसे बिस्तर पर ले गया और शव के साथ ही वह अपनी हवस की आग को बुझाता रहा. वह रातभर पत्नी के साथ ही सोता रहा. सुबह नींद खुली तो लाश को कमरे में छोडक़र फरार हो गया. वारदात की रात प्रदीप ने खुद भी शराब पी और पत्नी को भी पिलाई. दोनों में झगडा भी हुआ, किरायेदारों ने मकान मालिक को बुलाकर झगड़ा शांत करवाया. और फिर सब चले गए. इसके बाद आरोपी ने खौफनाक क्राइम को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -