लोपेज का सेक्स टेप होगा एक्सपोज

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज सेक्स टेप स्कैंडल को लेकर मुसीबत में पड़ती नजर आ रही हैं क्योंकि जेनिफर लोपेज के पहले पति ओजानी नोआ के साथ बनाया गया सेक्स वीडियो सार्वजनिक हो सकता है, जो नोआ ने लोपेज के साथ 90 के दशक में अपने हनीमून पर पर शूट किया था। जेनिफर ने इस वीडियो को सार्वजनिक न करने के लिए 6 साल तक कोर्ट में लड़ाई लड़ी है लेकिन नतीजा उलट नज़र आ रहा है।

जेनिफर के पहले पति ओजानी नोआ के बिजनेस पार्टनर एड मेयर ने इस फिल्म को रिलीज करने की बात कही है। एक अंग्रेजी मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पूरे फुटेज के मास्टर टेप को कोर्ट में जमा कर दिया गया है। लेकिन मेयर का मानना है कि जेनिफर के केस वापस लेने से उन्हें वीडियो रिलीज करने का मौका मिल गया है।

मिरर यूके डॉट कॉम के अनुसार मगर अब उनके एक्स हसबैंड और बिजनेस पार्टनर एड मेयर इस कोशिश में है कि यह फिल्म बाहर आए।मेयर ने पब्लिकेशन से कहा "हम इसकी एक डीवीडी बनाने जा रहे हैं। साथ ही इसे रिलीज भी करेंगे।" उन्होंने बताया "यह फूटेज लोपेज के फैंस को शॉक कर देंगे। मैं लोपेज के साथ अपना बिजनेस खत्म कर चुका हूं। अब मैं उनकी पर्सनल साइड को एक्सपोज करूंगा।"

Most Popular

- Sponsored Advert -