अमेरिका के यौन गुलामों की ये तस्वीरें हैरान कर देंगी आपको

अमेरिका ,जिसके बारे में हमे यही लगता है कि ये सबसे विकसित देश है। विकसित देश है भी लेकिन ऐसे बहुत से लोग जिन्हें गुलामी में जिन पड़ता है वो भी यौन गुलामी में। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अमेरिका के कुछ ऐसे ही लोग जो आज भी इस यौन गुलामी का शिकार हैं। ये बात आपको नही जानते होंगे कि अमेरिका में लगभग आठ लाख लोग ऐसे हैं जो यौन गुलाम हैं। जी हाँ,सुनने में अजीब तो है लेकिन ये सच है। यहाँ चोरी छुपे बहुत से ऐसे काम हैं जो आज भी किये जाते हैं। जिनके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

ये एक अपराध है लेकिन ये अपराध कई देशो में आज भी ज़ोरो पर होते हैं। यहाँ के यौन गुलामो पर उनका नही बल्कि किसी और का ही हक़ होता है और इस बात का सबूत है उनका शरीर। इस तस्वीरों में आपको उनके शरीर पर ऐसे ही निशान मिलेंगे जो हमारे देश में ऑटो रिक्शा या किसी जानवर के शरीर पर दीखते हैं। ये वो लोग हैं जो इस चक्रव्यूह से आज़ाद हो चुके हैं। ये टैटू उनके मालिकों के नाम के हैं।

सेक्स स्लेव्स को अपने शरीर पर इस तरह के टैटू बनवाना ज़रूरी होता है। जिससे ये पता चलता है कि वो किस ग्रुप का है। इनमे से कईओ के शरीर पर क्राउन बने जो बताते हैं कि ये किसको अपनी सर्विसेज देते हैं। उनके शरीर के किसी भी हिस्से पर चाहे वो हाथ पैर हो या फिर गुप्तांग ,डॉलर या नोटों के टैटू बने देखे जा सकते हैं। देखिये इनकी ये तस्वीरें।

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

ये 25 तस्वीरे आपको गन्दा सोचने पर कर देगी मजबूर

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -